प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी उपस्थिति साबित करते हुए बाबा विश्वनाथ के दरबार में पेशकश की। एक 6 किलोमीटर लंबे रोड शो में मुस्लिम और किन्नर समाज ने उनका हार्दिक स्वागत किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक रोड शो का आयोजन किया, जिसमें बाबा विश्वनाथ मंदिर पर उनकी पूजा-अर्चना की गई और उन्होंने भगवान शिव के आशीर्वाद को प्राप्त किया। इससे पहले, उन्होंने मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। बाद में, पीएम मोदी वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए काशी हिंदू विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर स्थित महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर भी माल्यार्पण किया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ थे।

प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो मालवीय चौराहा से संत रविदास गेट की ओर हुआ। उनका स्वागत संत समाज और किन्नर समाज के साथीगण ने किया। वाराणसी के लोगों ने दावा किया कि इस बार के रोड शो में पिछले दो बार से भी अधिक लोग उमड़े। इस शो के मार्ग पर विभिन्न समाजों के लोग अपनी परंपरागत वेशभूषा में पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए कतारबद्ध खड़े थे। यह रोड शो मराठी, गुजराती, बंगाली, माहेश्वरी, मारवाड़ी, तमिल, पंजाबी आदि समाज के लोगों को एक साथ आने का मौका भी दिया।

Share This:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *