अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल की शराब नीति पर तंज कसते हुए कहा, “केजरीवाल के कैंपेन में ‘बड़ी बोतलें’…

लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की शराब नीति को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने कटाक्ष किया है। अमित शाह ने शुक्रवार को केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के प्रचार में लोग ‘शराब घोटाला’ याद करेंगे। अब तक चुनाव के चार चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है और दिल्ली की सात सीटों के लिए 25 मई को मतदान होना है।

सीएम केजरीवाल को अंतिम चरण के मतदान के एक दिन बाद, 2 जून को आत्मसमर्पण करने का निर्देश दिया गया है। गृह मंत्री अमित शाह ने एक इंटरव्यू में कहा कि जहां भी केजरीवाल प्रचार के लिए जाएंगे, लोग शराब घोटाले को याद रखेंगे, यहां तक कि पंजाब में भी। उन्होंने कहा कि जब लोग केजरीवाल को देखेंगे, तो उनके सामने बड़ी बोतलें भी दिखाई देंगी।

एएनआई को दिए इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि चुनाव प्रचार के लिए सीएम केजरीवाल को मिली अंतरिम जमानत से विपक्षी इंडिया गठबंधन को कोई लाभ होगा। कोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि इसे आप और केजरीवाल की जीत के रूप में नहीं देखा जाना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट में उनकी याचिका क्या थी? केजरीवाल ने कहा था कि उनकी गिरफ्तारी अवैध है, लेकिन शीर्ष अदालत ने इसे खारिज कर दिया। फिर उन्होंने याचिका में संशोधन कर जमानत मांगी, जिसे अदालत ने भी खारिज कर दिया। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि आपकी मांग के अनुसार चुनाव प्रचार किया जाए, इसलिए अंतरिम जमानत दी जा रही है और आपको 2 जून को आत्मसमर्पण करना होगा।

इस प्रकार, गृह मंत्री अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल की शराब नीति और उनसे जुड़े घोटाले को लेकर निशाना साधा है, यह जताते हुए कि यह मुद्दा उनके चुनाव प्रचार के दौरान लोगों के दिमाग में बना रहेगा।

Share This:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *