पीएम मोदी ने आजमगढ़ के लालगंज में आयोजित रैली में कहा कि CAA को खत्म करने का कोई माई का लाल नहीं है।

लोकसभा चुनाव 2024 के चार चरणों की वोटिंग का पहला चरण समाप्त हो गया है, जबकि तीसरे चरण की वोटिंग अभी बाकी है। इस चुनाव के संदर्भ में, सबसे महत्वपूर्ण राज्य उत्तर प्रदेश है, जहां लोकसभा में कुल 80 सीटें हैं। हर राजनीतिक दल इन सीटों को जीतने का प्रयास कर रही है ताकि दिल्ली की सत्ता मिल सके। इसी क्रम में प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार को यूपी के आजमगढ़ के लालगंज में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। भाजपा ने यहां से नीलम सोनकर को टिकट दिया है। रैली के मंच से पीएम मोदी ने सपा और कांग्रेस पर हमला बोला है।

पीएम मोदी ने कहा कि कोई भी ताकत इकट्ठी कर लो, लेकिन सीएए को खत्म करने का कोई मौका नहीं मिलेगा। उन्होंने उत्तर प्रदेश के लोगों को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया और उनका साथ मांगा। पीएम मोदी ने कहा कि आने वाले दिनों में बंगाल से लेकर पंजाब तक रहने वाले शरणार्थी भारत मां के लाल बन जाएंगे।

वहीं, पीएम मोदी ने कहा कि एक और गारंटी वही दिख रही है कि कश्मीर में अब भारतीय लोग नये जीवन की शुरुआत कर रहे हैं। वे कहते हैं कि कश्मीर के लोग अब नहीं डरते क्योंकि वहां पर अब जनता सशक्त है। पीएम मोदी ने उनकी सरकार द्वारा कश्मीर में किए गए कदमों की सराहना की और बताया कि अब वहां के लोग मतदान के उत्सव का आनंद ले रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि पहले लोग डरते थे कि कश्मीर में गोली चलने और बमबारी की खबर आ जाएगी, लेकिन अब सिर्फ वोटिंग के रिकॉर्ड टूट रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि राष्ट्रवादी भावना के साथ किये गए कदम सफल हो रहे हैं।

Share This:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *