प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे, जबकि अमित शाह ओडिशा और झारखंड में कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र में विभिन्न चुनावी कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे। उत्तर प्रदेश में पीएम मोदी तीन रैलियों को संबोधित करेंगे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी आज ओडिशा, उत्तर प्रदेश और झारखंड का दौरा करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी की पहली रैली उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सुबह 11:15 बजे होगी। इसके बाद वे दोपहर एक बजे फतेहपुर में दूसरी चुनावी रैली करेंगे। तीसरी और अंतिम रैली हमीरपुर में दोपहर 3 बजे प्रस्तावित है। हमीरपुर की रैली के बाद, पीएम मोदी महाराष्ट्र के लिए रवाना होंगे, जहां वे शाम 6:45 बजे मुंबई साउथ-सेंट्रल में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

गृहमंत्री अमित शाह भी अपने चुनावी कार्यक्रम में व्यस्त रहेंगे। शाह की पहली जनसभा उत्तर प्रदेश के अमेठी में होगी, जिसके बाद वे ओडिशा के राउरकेला में जनसभा करेंगे। यह सभा सुंदरगढ़ लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आती है। दिन का अंतिम चुनावी कार्यक्रम झारखंड की राजधानी रांची में होगा, जहां शाह रोड शो करेंगे।

बीजेपी के मुताबिक, दोनों नेताओं का यह चुनावी दौरा पार्टी के लिए महत्वपूर्ण साबित होगा, क्योंकि इससे कई महत्वपूर्ण क्षेत्रों में जनसमर्थन मिलने की उम्मीद है।

Share This:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *